अब इस एक्टर ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, कहा- या तो काम करो या फिर बस..

मुंबई 14 सितम्बर 2020. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने कड़ी मेहनत कर खुद के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाई है। इनका कोई गॉडफादर नहीं था। अपनी मेहनत से जॉन आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम ने इनसाइडर-आउटसाइडर पर चल रही बहस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने इसकी तुलना ट्विटर ट्रेंडिंग टर्म से की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा कि हर किसी का अपना सफर होता है। अपने चैलेंजेज होते हैं। और यहां इस इंडस्ट्री में केवल दो विकल्प हैं, या तो काम करो या फिर बैठकर बस जहर घोलते रहो। जॉन आगे कहते हैं कि जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तो मैं एक आउटसाइडर ही था। जॉन अब्राहम को इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं। जॉन का कहना है कि नए लोग जो इंडस्ट्री में आ रहे हैं और जो युवा यहां आने की प्लानिंग कर रहे हैं वे सभी खुद के लिए विकल्प ढूंढें। अगर कोई काम नहीं मिलता है तो खुद के लिए काम बनाएं।

जॉन अब्राहम ने किसी की भी साइड न लेते हुए अपनी यह राय रखी है। इंडस्ट्री में आने वाले युवाओं के लिए उन्होंने काफी अच्छी बातें कही हैं। जॉन इस समय संजय गुप्ता की क्राइम ड्रामा फिल्म मुंबई सागा में व्यस्त हैं। इसके अलावा जॉन के पास और दो फिल्में हैं, सत्यमेव जयते 2 और अटैक।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.