Begin typing your search above and press return to search.

अब इस एक्टर की हुई मौत, तंगी में गुजरे थे आखिरी दिन, किडनी की समस्या से थे परेशान…मुंबई स्थित घर में ली अंतिम सांस

अब इस एक्टर की हुई मौत, तंगी में गुजरे थे आखिरी दिन, किडनी की समस्या से थे परेशान…मुंबई स्थित घर में ली अंतिम सांस
X
By NPG News

मुंबई 24 नवंबर 2020. लंबे वक्त तक किडनी संबंधित दिक्कतों से लड़ने के बाद मंगलवार को 54 वर्षीय आशीष रॉय का निधन हो गया। उन्होंने ओशिवारा स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. आशीष ने ससुराल सिमर का, ब्योमकेश बक्शी, जीनी और जीजू समेत तमाम लोकप्रिय टीवी शोज में कमाल की भूमिकाएं निभाई थीं।

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि शरीर में वॉटर रिटेंशन की समस्या हो गई है। उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था। डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शरीर से पानी निकाला था।

गौरतलब है कि आशीष ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे कई टीवी शोज में काम किया है।

Next Story