fbpx

इस अभिनेता का हुआ निधन, महज 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

नईदिल्ली 11 जुलाई 2020। बॉलीवुड के लिए ये समय बिल्कुल भी ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म और टेलीविजन जगत से कई दुखद खबरें कुछ महीनों के अंतराल में ही सामने आ रही हैं। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि कई टेलीविजन सीरियल, बॉलीवुड फिल्में और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता रंजन सहगल का निधन हो गया है। रंजन का निधन महज 36 साल की उम्र में हुआ है जिससे एक बार फिर से मनोरंजन जगत में उदासी छा गई है।

रंजन का निधन शनिवार की सुबह मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह हुआ है। रंजन लंबे वक्त से बीमार थे, उनका इलाज भी चल रहा था। रंजन कई धारावाहिकों और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रंजन, ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म सरबजीत में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलाव उन्होंने कई टीवी शोज जैसे ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ में काम किया है। रंजन मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों और रंगमंच में सक्रिय रहे हैं।

बता दें कि पिछला कुछ वक्त मनोरंजन जगत के लिए शोक भरी खबरें लेकर आ रहा है। अप्रैल माह से ये सिलसिला लगातार शुरू हुआ है जो अब तक खत्म नहीं हो रहा है। हर कुछ दिनों में किसी ना किसी कलाकार के निधन की खबर आती ही जा रही है। बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से कोई उबर नहीं पाया था। उसी के महज कुछ दिन बाद मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वहीं हाल ही में हास्य कलाकार जगदीप का भी निधन हो गया। जिससे इंडस्ट्री अब तक शोक में डूबी हुई है। गौरतलब है कि इन सभी के पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और योगेश आदि का जाना भी सदमा रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!