comscore

अब ये प्लेबैक सिंगर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन…

मुंबई 17 अक्टूबर 2020.कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अपने पैर पसार रखे हैं। इस वायरस का कहर महीनों बीत जाने के बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म इंडस्ट्री पर भी इस वायरस का प्रकोप देखने को मिला है। हाल ही में प्लेबैक सिंगर कुमार सानू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स रवाना होने वाले थे। जिसके पहले ही वो कोरोना संक्रमित हो गए जिससे अब उनका प्लान भी कैंसिल हो गया है।

इस बात की जानकारी कुमार सोनू के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर उनकी टीम ने दी है। टीम ने लिखा, ‘दुर्भाग्यवश, सोनूदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कृपा, उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें।’

कुमार सानू यूएस स्थित फैमिली के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले थे। इसके लिए उन्हें 14 अक्टूबर को यूएस के लिए रवाना होना था, लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अपना यह प्लान कैंसिल करना पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि बीएमसी ने एहतियात बररते हुए उस फ्लोर को सील कर दिया है जिसमें कुमार सानू रहते हैं। लॉस एंजेलिस स्थित उनकी पत्नी ने कहा कि अगर कुमार सानू ठीक हो गए तो वह 8 नवंबर को यूएस आएंगे। इस समय वह क्वारंटाइन में हैं। वह पिछले 9 महीनों से हमसे मिलना चाह रहे हैं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!