Begin typing your search above and press return to search.

अब इस एक्ट्रेस का MMS हुआ वायरल… एक्ट्रेस बोलीं- किसी ने निकाली पर्सनल दुश्मनी

अब इस एक्ट्रेस का MMS हुआ वायरल… एक्ट्रेस बोलीं- किसी ने निकाली पर्सनल दुश्मनी
X
By NPG News

पटना 20 अगस्त 2021. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं. यहां काफी एंटरटेनिंग मूवी बनती है और यहां कई यंग और टैलेंटेड कलाकार हैं. हालांकि कई बार कुछ एक्ट्रेस उनके विवादित वीडियो के चलते वह चर्चा का मुद्दा बनी हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ दिखाई दी हैं. त्रिशाकर मधु ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है. इसके चलते वह काफी परेशान हो गई हैं. लेकिन प्रियंका पंडित ने दावा किया है कि इस वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वो नहीं हैं. उनका कहना है कि उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहा है.

Priyanka Pandit Viral Video 2021 Link ? Download Online at Instagram & Facebook, About Leaked MMS

एक न्यूज से बातचीत में एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने कहा है कि कोई इस तरह का वीडियो पब्लिश कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं, उसने यह भी दावा किया है कि वीडियो को मॉर्फ्ड किया गया है और इसमें दिखाई देने वाली लड़की वो नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने केस भी दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एमएमएस लिंक को पुलिस हटा रही है। प्रियंका पंडित ने भोजपुरी में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नजर आ रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि प्रियंका का यह वीडियो काफी पुराना है मगर अब तृषा का एमएमएस लीक होने के बाद इसे फिर से शेयर किया जा रहा है।

Priyanka Pandit MMS Video Viral Link On Social Media

कुछ समय पहले भी प्रियंका की वीडियो लीक की न्यूज़ आयी थी लेकिन तब प्रियंका ने इस से साफ़ इंकार कर दिया था और कह दिया था कि वीडियो में मौजूद लड़की वो है ही नहीं। इनके इस वीडियो के सभी लोग लिंक आपस में सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इसने सब जगह कोहराम मचा दिया है। प्रियंका की पहली फिल्म 2013 में जीना तेरी गली में नाम से आयी थी और यह अभी तक 50 से भी ऊपर फिल्में कर चुकी हैं। इन्होंने भोजपुरी के अलावा गुजरती फिल्मों में भी काम किया है।B'day Spl: प्रियंका पंडित अपने बोल्ड अंदाज से भोजपुरी सिनेमा में उड़ाती हैं गर्दा, कभी वायरल हुआ था MMS

Next Story