अब कंगना कर रही खुद को ब्लॉक करने की अपील, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई 10 नवंबर 2020. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत फिल्मों के अलावा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर बड़े-बड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती रहती हैं। कंगना रणौत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। अब उन्होंने अपने फैंस से खुद को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की अपील की है।

दरअसल कंगना रणौत बहुत बार ऐसे कई मुद्दों पर बोल चुकी हैं जिसकी वजह से काफी विवाद हो चुका है। इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना भी कर चुके हैं और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी करते हैं। अब कंगना रणौत ने अपने उन्हीं फैंस को सलाह दी है अगर उन्हें अभिनेत्री की बातें पसंद नहीं हैं तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर सकते हैं।

कंगना रणौत ने यह बात ट्विटर के जरिए कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘वह सभी फैंस जो पूरे दिन मेरे ट्वीट्स चेक करते रहते हैं, जो कहते हैं कि वह मेरी बातें बोरिंग और थकाऊ हैं और मुझसे कहते हैं मुझे खामोश रहना चाहिए, मुझे ब्लॉक कर दें। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप साफ तौर पर मुझ पर मोहित हैं। नफरत करने वाले की तरह मुझे प्यार न करें।’

सोशल मीडिया पर कंगना रणौत का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले कंगना रणौत अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन पर तंज कसने की वजह से चर्चा में थीं। कंगना रणौत ने जो बाइडन की जीत पर कटाक्ष किया था। हालांकि उन्होंने उपराष्ट्रपति चुनी गईं भारतीय मूल की कमला हैरिस के बारे में कहा कि वह ही इस शो को आगे चलाएंगी। कंगना ने अपने ट्वीट में जो बाइडन की तुलना आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ से की थी।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!