fbpx

अब एक और TikTok स्टार ने की खुदकुशी, पिता है पुलिस इंस्पेक्टर…. क्या ऐप के बैन होने से थी बहुत परेशान!

नईदिल्ली 3 जुलाई 2020। टिक टॉक पर मशहूर सिया कक्कड़ के बाद अब एक और टिक टॉकर ने मौत को गले लगा लिया। दिल्ली के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वालीं संध्या चौहान ने खुद कुशी कर ली है। वह टिक टॉक में काफी एक्टिव थीं और दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थीं। संध्या चौहान के पिता एक पुलिसकर्मी हैं। सब इंस्पेक्टर की बेटी संध्या को लेकर खबरें हैं कि वह टिक टॉक बैन से परेशान थीं।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय चौहान का परिवार ग्रीन पार्क कॉलोनी में छह महीने से रह रहा है। यहां सब इंस्पेक्टर की पत्नी व बेटी रहती हैं। 22 साल की बेटी संध्या चौहान दिल्ली यूनिवर्सिटी से अध्ययनरत है। लॉकडाउन में वह घर आई हुई थी। गुरुवार शाम करीब पांच बजे उसने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में मौजूद थीं।

मृतका के फुफेरे भाई पुस्पांक ने पुलिस को फोन से इसकी सूचना दी। मोदीपुरम चौकी प्रभारी विकास चौहान मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़ कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारा। उसे एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चौकी प्रभारी विकास चौहान का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती ने परिवारिक कलह के चलते जान दी है। पल्लवपुरम थाना प्रभारी दिग्विजयनाथ शाही ने बताया कि छात्रा के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। पता चला है कि वह टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहती है। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि टिकटॉक बैन के चलते उसने खुदकुशी की है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से जानकारी हुई है कि वह पिछले दो महीने से ज्यादा डिप्रेशन में थी, लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल पाई। पूरे केस में गहनता से जांच चल रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.