नहीं शुरू होगा कोई ट्रेनिंग कैंप, इस बात पर विचार कर रही है BCCI

नईदिल्ली 18 मई 2020।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अपने सालाना अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए कोई ट्रेनिंग कैंप नहीं शुरू करेगी, क्योंकि अभी कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हुआ है। वहीं, केंद्र सरकार ने स्टेडियमों को खोलने की अनुमति दी है, लेकिन राज्य सरकारों से बात करने के बाद ही परिसरों को प्रैक्टिस के लिए खोला जा सकता है।

गृह मंत्रालय के मुताबिक, रविवार को जारी हुईं नई गाइडलाइंस में स्टेडियम को खोलने की अनुमति जरूर है, लेकिन दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी गई है। लॉकडाउन 4 की समय सीमा 31 मई तक है। इससे संकेत मिलते हैं कि खिलाड़ी व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं। इसी को लेकर बीसीसीआइ के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि सिर्फ स्किल-बेस्ड ट्रेनिंग की लॉकडाउन 4 में खिलाड़ी कर सकेंगे।
BCCI कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है, “31 मई तक हवाई यात्रा और लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध को ध्यान में रखते हुए, बीसीसीआइ अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए कौशल आधारित प्रशिक्षण कैंप आयोजित करने से पहले और इंतजार करेगी।” हालांकि, इससे पहले पीटीआइ से बात करते हुए धूमल ने कहा था कि लोकल स्तर पर ट्रेनिंग की सुविधाएं शुरू करने पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!