Begin typing your search above and press return to search.

NMDC का गवर्नेस नॉउ 8वें पीएसयू पुरस्कार समारोह में शानदार प्रदर्शन

NMDC का गवर्नेस नॉउ 8वें पीएसयू पुरस्कार समारोह में शानदार प्रदर्शन
X
By NPG News

हैदराबाद 31 जुलाई 2021। भारत के सबसे बड़े लौह अयस्क उत्पादक एनएमडीसी ने 29 जुलाई, 2021 को वर्चुअल रूप में आयोजित गवर्नेस नाउ 8वें पीएसयू पुरस्कार समारोह में आठ पुरस्कार जीते। इस अवसर पर कैलाशनाथ अधिकारी, एमडी,गवर्नेस नाउ ने मुख्य अतिथि डॉ.किरण बेदी, पूर्व लेफ्टीनेंट गवर्नर, पुडुचेरी और विशेष अतिथि तरुण कपूर, सचिव, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय, भारत सरकार का स्वागत किया। गवर्नेंस नाउ पुरस्कार राष्ट्र निर्माण में सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के योगदान तथा सामाजिक और आर्थिक मूल्य के सृजन में उनकी क्षमता को मान्यता देते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

क्रम सं श्रेणी एनएमडीसी द्वारा जीते गए पुरस्कार
1 नेतृत्व श्रेणी सीएमडी लीडरशिप पुरस्कार
2 संगठन श्रेणी सीएसआर कमिटनेंट
3 संगठन श्रेणी नेशन बिल्डिंग
4 संगठन श्रेणी डिजिटल पीएसयू
5 संगठन श्रेणी रिसर्च एण्ड इन्नोवेशन
6 संगठन श्रेणी एच आर एक्सीलेंस
7 संगठन श्रेणी कम्युनिकेशन आउटरीच
8 नेतृत्व श्रेणी इमर्जिंग कम्युनिकेशन लीडर ऑफ द ईअर

अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक सुमित देब को नेतृत्व श्रेणी में प्रतिष्ठित सीएमडी लीडरशिप अवार्ड 2021 से सम्मानित किया गया और संगठन श्रेणी में पीके सतपथी, निदेशक(उत्पादन) ने सीएसआर क्मिट्मेंट, नेशनल बिल्डिंग,डिजीटल पीएसयू,रिसर्च एण्ड इन्नोवेशन,एचआर एक्सीलेंस तथा कम्युनिकेशन आऊटरीच पुरस्करों को ग्रहण किया । उन्होंने एनएमडीसी के प्रयासों की सराहना के लिए ज्यूरी सदस्यों और डॉ किरण बेदी का आभार व्यक्त किया और कहा कि, “एनएमडीसी को मिले पुरस्कारों की यह विस्तृत श्रृंखला इस बात का प्रमाण है कि एनएमडीसी समग्र विकास पर पूरा ध्यान केंद्रित करता है । हम उत्पादन और उत्पादकता बढ़ाने के लिए निरंतर नवीन प्रयास कर रहे हैं।“

सुमित देब, अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक, एनएमडीसी ने पुरस्कार ग्रहण करते हुए कहा कि, “हम एक खनन कंपनी हैं और भारत के सबसे दूरदराज के क्षेत्रों में काम करते हैं। हमारी टीम ने अपनी सीएसआर पहलों के माध्यम से बस्तर ,छत्तीसगढ़ में समुदायों के साथ जुड़ने के लिए अथक परिश्रम किया है । इस जुड़ाव ने ही इन क्षेत्रों में हमारे संचालन को सुगम बनाया है और एक ऐसा संबंध बनाया है जिससे हमें एक साथ आगे बढ़ने में सहायता मिली है।“ उन्होंने आगे कहा कि एनएमडीसी का कोविड-19 के दौरान भी राष्ट्र की सेवा करते रहने का संकल्प उन्हें गौरवान्वित करता है ।

Next Story