Begin typing your search above and press return to search.

NMDC मैनेजमेंट पर्सनल हाईजिन के लिए स्टाफ को देगा एक हजार रुपए, सीएमडी बैजेंद्र कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी

By NPG News

NPG.NEWS
रायपुर, 21 मार्च 2020। कोरोना की रोकथाम के लिए देश की सबसे बड़ी सरकारी माईनिंग कंपनी एनएमडीसी ने अपने कर्मचारियों को स्वच्छता सामग्री की खरीदी के लिए एक हजार रुपए देने का ऐलान किया है। कंपनी के सीएमडी एन बैजेंद्र कुमार ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी।
बैजेंद्र कुमार ने कहा है, एनएमडीसी परिवार के हित में पर्सनल हाईजिन के लिए प्रबंधन ने निर्णय लिया है कि सभी कर्मचारियों, सलाहकारों, कंट्रेक्ट कर्मचारियों, अनुबंध श्रमिकों, प्रशिक्षुओं को एक हजार रुपये दिया जायेगा। उपरोक्त भुगतान चालू माह के वेतन के साथ किया जाएगा।

बैजेंद्र कुमार ने लिखा है….
संविदा कर्मचारियों, मजदूरों, प्रशिक्षुओं, प्रशिक्षुओं आदि को अतिरिक्त खर्च के लिए कोविद को रोकने के लिए एनएमडीसी सभी कर्मचारियों को 1000 रुपये की सहायता देता है। यह अपनी सभी परियोजनाओं और कार्यालयों में अन्य सावधानियों के अतिरिक्त है

इसके साथ ही एनएमडीसी प्रबंधक ने कर्मचारियों को अलर्ट किया है कि हर कोई व्यक्तिगत स्वच्छता और और एक-दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखें। साबुन और पानी से लगातार हाथ धोने का अभ्यास करना या अल्कोहल आधारित हाथ रगड़ना आवश्यक है। हर किसी को छींकते और खांसते समय अपनी नाक और मुंह को रूमाल से ढंकना चाहिए और उपयोग के तुरंत बाद इस्तमाल किये गए रुमाल को बंद डिब्बे में फेंक देना चाहिए ।

Next Story