सोशल मीडिया पर उड़ी नसीरुद्दीन शाह और बप्पी लहरी के बीमार होने की खबर, बेटे ने ट्वीट कर पिता को स्वस्थ बताया

मुंबई 1 मई 2020. सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार पिछले दो दिनों में इस दुनिया को छोड़कर जा हैं। इरफान खान और ऋषि कपूर का यूं चले जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। इस बीच गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन के बाद अचानक ये खबर आई कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बहुत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ जगहों पर तो उनके निधन की अफवाह उड़ दी गई। अब अभिनेता ने खुद सामने आकर इसकी सच्चाई बताई है।

अपने ट्वीट में विवान ने लिखा, ‘सबकुछ ठीक है, बाबा बिल्कुल ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर सारी खबरें झूठी हैं। वे बिल्कुल ठीक हैं। इरफान भाई और चिंटू जी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं। उन सभी के लिए हमारा दिल रो रहा है। ये हम सभी के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।’ वहीं इस बारे में नसीर के मैनेजर ने कहा कि वे पूरी तरह ठीक हैं और परिवार के साथ करजत स्थित फॉर्महाउस में हैं और अपने अगले प्ले की तैयारियां कर रहे हैं।

नसीर के अलावा बप्पी लहरी की हालत भी गंभीर होने की अफवाहें थीं। बताया जा रहा था कि सांस लेने तकलीफ के बाद उन्हें भी अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि ये खबर भी झूठी निकली और वे भी ठीक हैं। इससे पहले गुरुवार रात को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए शोक भी जताया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मुझे गहरा दुख पहुंचा है और मेरे पास कोई शब्द नहीं है। हमने एक सच्चे म्यूजिकल हीरो को खो दिया है। मेरे प्रिय मित्र, मेरे भाई तुम्हारी याद आएगी। उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं।’

Spread the love