Begin typing your search above and press return to search.

प्रायवेट जेट पर घिरे नए मुख्यमंत्रीः दिल्ली जाने के लिए प्रायवेट जेट पर अकाली दल ने बोला हमला…आम आदमी प्रायवेट जेट में नहीं चलता

प्रायवेट जेट पर घिरे नए मुख्यमंत्रीः दिल्ली जाने के लिए प्रायवेट जेट पर अकाली दल ने बोला हमला…आम आदमी प्रायवेट जेट में नहीं चलता
X
By NPG News

चंडीगढ़, 21 सितंबर 2021। मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद प्रायवेट जेट में दिल्ली जाने पर चरणजीत सिंह चन्नी विपक्षी नेताओं के निशाने आ गए हैं। दरअसल, नवजोत सिद्धू ने अपने ट्वीटर हैंडिल से प्रायवेट जेट की फोटो शेयर की थी।
पंजाब के नये मुख्यमंत्री अपने पहले ही फ्लाइट को लेकर घिर गये हैं। दरअसल चरणजीत सिंह जन्नी कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। उनके साथ पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और डिप्टी चीफ मीनिस्टर भी पहुंचे हैं। कांग्रेस आलाकमान से मिलने के लिए यह सभी एक प्राइवेट जेट से दिल्ली पहुंचे। इनके प्राइवेट जेट से दिल्ली पहुंचने के बाद अब शिरोमणि अकाली दल ने नए मुख्यमंत्री को यह कह कर घेरा है कि आम जनता प्राइवेट जेट से नहीं चलती है।
बताया जा रहा है कि दिल्ली में चरणजीत सिंह और अन्य नेता कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात कर 18-सूत्री एजेंडे पर चर्चा करेंगे और साथ ही साथ नए कैबिनेट को लेकर भी इस मीटिंग में चर्चा होने वाली है। दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है जिसमें वो मुख्यमंत्री के साथ प्राइवेट जेट के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं।
इस तस्वीर को देखने के बाद अकाली दल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ’आम आदमी के साथ खड़े होने की बात कहने के बाद कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ से दिल्ली महज 250 किलोमीटर जाने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं। क्या कोई साधारण विमान या कारें नहीं हैं, जिनका वो इस्तेमाल कर सकें? यहां गांधी परिवार के दिल्ली दरबार संस्कृति का नमूना है।’ यहां आपको याद दिला दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि मैं आदमी हूं…यह आम आदमी की सरकार है।

Next Story