जोश में आए नेताजी, जीत के लिए की भीष्म प्रतिज्ञा और फाड़ डाला कुर्ता…..अब विपक्षी ले रहे चुटकी…नेताजी बताये, ठंडी में स्वेटरवा पहनेंगे की नहीं….

पटना 22 अक्टूबर 2020।  बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां कूद पड़ी है, चुनावी मैदान में राज्य की जनता को प्रलोभित करने के लिये. इस क्रम में चुनावी प्रत्याशी अजीब-अजीब हरकतें करके जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक नजारा बिहार के रसोड़ा में देखने को मिला. यहां नेता जी ने अपना कुर्ता ही फाड़ डाला.दरअसल, रोसड़ा विधानसभा को जिला बनाने ने की मांग को काफी जोर-शोर से उठाया जा रहा है.

ऐसे में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे नागेंद्र कुमार विकल भी इस मुद्दे को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ये कहते हुए अपना कुर्ता फाड़ दिया कि जब तक रोसड़ा को जिला के रूप में स्थापित नहीं करूंगा कुर्ता नहीं पहनूंगा, सिर्फ धोती ही पहनूंगा.

रोसड़ा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नागेंद्र कुमार विकल के समक्ष विधानसभा चुनाव में रोसड़ा को जिला बनाने की मांग भी काफी जोर शोर से उठाया जा रहा है, ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी नागेंद्र कुमार विकल इस मुद्दे को अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं. विकल ने अपने कार्यकर्त्ताओं के साथ रोसड़ा में आयोजित एक बैठक में अपना कुर्ता ये कहते हुए फाड़ दिया कि जब तक रोसड़ा को जिला के रूप में स्थापित नही करूंगा कुर्ता नहीं पहनूंगा, सिर्फ धोती ही पहनूंगा.

कांग्रेस के प्रत्याशी द्वारा की गई इस भीष्म प्रतिज्ञा को देखकर उनके पीछे चल रहे कार्यकर्ता भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी अपने नेता के हौसले को बढ़ाने के लिए फूलों के माला गले मे डाल कर हौसला बढ़ाया और जिन्दाबााद के नारे लगाए.

Spread the love