Begin typing your search above and press return to search.

शादी थी नेहा कक्कड़ की और उर्वसी रौतेला ने पहन लिया 55 लाख का लहंगा…..अब हो रहा उर्वसी के ड्रेस की कीमत खूब वायरल…शादी में हुई थी शरीक

शादी थी नेहा कक्कड़ की और उर्वसी रौतेला ने पहन लिया 55 लाख का लहंगा…..अब हो रहा उर्वसी के ड्रेस की कीमत खूब वायरल…शादी में हुई थी शरीक
X
By NPG News

मुंबई 28 अक्टूबर 2020। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शरीक हुई थीं। इस खास मौके पर उर्वशी ने इन दोनों कपल को बधाई दी साथ ही अपनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में आ गईं। उर्वशी ने नेहा और रोहन की शादी में हल्के हरे और गोल्डन कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ ही भारी भरकम ज्वैलरी कैरी की थी। शादी में शरीक होने के बाद उर्वशी अपने इस डिजाइनर लहंगे और ज्वैलरी की कीमत की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

उर्वशी ने शादी के फंक्शन में लैक्सर कट लेदर लहंगा पहना था जिसे रेनू टंडन ने डिजाइन किया था. इस आउटफिट में उर्वशी काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है. आपको बता दें कि उर्वशी के इस डिजाइनर लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है.

शादी में पहुंची उर्वशी ने नवविवाहित जोड़े को बधाई देते हुए कहा- ‘नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहन प्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं ,उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई. और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी और मां और पापा के लिए बहुत बहुत प्यार. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार, जीवन से भरपूर हो. परिवार बहुत महत्वपूर्ण है. परिवार वह है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता.

नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है.’प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ नाम की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था, इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Next Story