Begin typing your search above and press return to search.

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के मंच पर किया खुलासा, बताया आदित्य नारायण कब करेंगे शादी

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के मंच पर किया खुलासा, बताया आदित्य नारायण कब करेंगे शादी
X
By NPG News

मुंबई 23 फरवरी 2020। पिछले कई हफ्तों से इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपनी शादी का ड्रामा करते आ रहे हैं। लेकिन, यह स्टंट सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बुना गया। दोनों के शादी के बंधन में बंधने की बात अफवाह थी। या यूं कहिए की झूठी थी। लोगों को भी समझ आ रहा था कि यह सब बेकार की बातें हैं। लेकिन, अब नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण को लेकर एक खुलासा किया है। नेहा ने बताया है कि आदित्य नारायण असल में कब और किससे शादी करने वाले हैं।

इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ का कहना है कि आदित्य नारायण इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि आदित्य, एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने का है और मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे जिगरी दोस्त आदित्य इसी साल शादी करने वाले हैं। वह अपनी रीयल गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। मैं उनके लिए दुआ करती हूं कि उन्हें खूब खुशियां मिलें और दोनों का साथ बना रहे।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की बात तब उठी थी जब आदित्य के पिता उदित नारायण इंडियन आइडल 11 के मंच पर एक गेस्ट के रूप में आए थे। इनके साथ पत्नी दीपा नारायण झा भी उपस्थित रही थीं। और दोनों ही ने नेहा और आदित्य की शादी का प्लॉट तैयार किया था। नेहा के माता-पिता भी स्टेज पर मौजूद रहे थे। और उन्होंने दोनों की शादी के लिए हामी भी भरी थी। यह बात तब और पक्की लगने लगी जब चैनल ने दोनों की शादी, बैचलरेट पार्टी और रीति-रिवाजों के लिए तैयारियां की थीं और उसका एक एपिसोड भी शूट किया था।

Next Story