नेहा धूपिया के ‘पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी’ वाले बयान पर भड़के यूजर्स, नेहा धूपिया को ट्रोल करते हुए दे रहे हैं ये सलाह

नईदिल्ली 13 मार्च 2020। ‘एमटीवी रोडीज रेवोलुशन सीजन’ नेहा धूपिया एक बार फिर से बतौर जज के रूप में नजर आने वाली हैं। इसी बीच इस शो के ऑडिशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा शो में आए कंटेस्टेंट जिसने प्यार में धोखा खाया हुआ है उसकी बातों का कुछ ऐसा  जवाब दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल करते हुए अजीबो-गरीब सलाह भी दे रहे हैं।

सामने आए एमटीवी रोडीज की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट  नेहा समेत अन्य जजेस सामने यह कहता है कि उसने एक लड़की को इस वजह से जोरदार थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह मेरे साथ 5 लड़कों के साथ उसका अफेयर था और वह हमे लगातार धोखा दे रही थी। कंटेस्टेंट आगे बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। इसके बाद वह उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा थप्पड़ मारा। वीडियो में देखा गया कि नेहा ये बात सुनकर भड़क उठती हैं और उस लड़के कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वो उसकी चॉइस है।

शो का इस क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोग नेहा धूपिया को खूब ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स नेहा को ‘फेक फेमिनिस्ट’ बताते हुए उनपर तंज कसना शुरू कर दिया है। इतना है नहीं, नेहा पर कई सारे मीम्स बनाकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। नेहा धूपिया को ट्रोल करते हुए यूजर्स का कहना है कि अगर लड़का यही करता है तो आप उसे सरेआम धोखेबाज और गालियां देखकर उसे जेल भेजवाने का सलाह दे देती हैं तो कोई लड़की ये काम करती हैं तो उसकी मर्जी कैसे हो सकती है। लोगों का कहना है कि जो बात गलत है वह सभी के लिए बराबर होना चाहिए.. चाहे वह लड़की हो या लड़का हो..। वहीं एक यूजर्स ने कहा कि ये सिनेमा नहीं है ये हकिकत की दुनिया है यहां कोई भी ऐसा काम बर्दास्त नहीं करेगा। एक और यूजर का कहना है कि प्यार में विश्वास होना चाहिए .. अगर धोखा देना मर्जी है तो थप्पड़ मारना रिएक्शन है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!