इस वजह से नहीं हो रही है नेहा-आदित्य की शादी, पिता उदित नारायण का खुलासा, टूट जाएगा फैंस का दिल

मुंबई 10 फरवरी 2020। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल हमेशा सुर्खियों में रहता है। इस बार शो में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के  रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है। दोनों ने वैलेंटाइन डे पर शादी करने के बारे में कहा था।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबर झूठी है। जी हां… आपने बिलकुल सही पढ़ा, ये दोनों शादी नहीं कर रहे हैं और इस बात का खुलासा आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में किया है। उन्होंने कहा है कि ये सब महज इंडियन आइडल 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। क्योंकि नेहा इस शो की जज हैं और आदित्य एंकर।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा, ‘आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते।’

उदित नारायण ने आगे कहा, ‘अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को सूचित करता। लिंक-अप और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ाने के लिए हैं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। हमें उसे अपनी बहू स्वीकार करने में जरा भी हिचक नहीं होगी।’

हाल ही में इंडियन आइडल के एक प्रोमो में आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को Kiss करने के बात कही। वेलेंटाइन वीक को देखते हुए पहले तो नेहा कक्कड़ कहती हैं कि वो कॉलेज नहीं गईं इसलिए वो रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें देख नहीं पाईं। इसके बाद आदित्य एक टैडी बियर नेहा कक्कड़ को गिफ्ट करते हैं। आदित्य कहते हैं कि ‘जब आपने ढाई अक्षर प्यार के पढ़ लिए तो कॉलेज जाकर क्या करेंगे। मैं आपसे एक चीज कहना चाहता था कि इन पांचों दिन में एक Kiss Day भी आता है।’ ये सुनकर नेहा कक्कड़ शरमा जाती हैं।

उदित ने इस बात की तसल्ली भी दी है कि जब भी वो बेटे की शादी करेंगे, इसकी खबर सभी को देंगे। वो कहते हैं ‘मैं चाहता हूं कि पूरी दुनिया उस लम्हे को हमारे साथ बांटे।’ पिछले साल उदित नारायण ने सिंगिंग में अपना कम बैक किया है। उन्होंने विकास बहल की ‘सुपर 30’ में कुछ गाने गाए थे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.