Begin typing your search above and press return to search.

‘चोली के पीछे’ के लिए नीना को पहनाई गई हैवी पैडेड ब्रा…… सुभाष घई की बात सुन हुई थी शर्मिंदगी

‘चोली के पीछे’ के लिए नीना को पहनाई गई हैवी पैडेड ब्रा…… सुभाष घई की बात सुन हुई थी शर्मिंदगी
X
By NPG News

मुंबई 17 जून 2021। एक्ट्रेस करीना कपूर ने नीना गुप्ता की बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ का विमोचन किया थी. इस बुक में नीना ने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों संघर्षों के बारे में लिखा है. वहीं बुक में नीना ने बताया कि, चोली के पीछे क्या है गाने में सुभाष घई ने मांग की कि वो इसमें ‘पेडिड ब्लाउज’ पहनें.

मैं खलनायक के गाने के लिए काफी एक्साइटिड थी

नीना ने बुक में लिखा कि, “जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मुझे पता था कि ये बहुत ही अच्छा गाना होने वाला है. लेकिन जब सुभाष घई ने मुझे बताया कि इसमें मेरी भूमिका क्या होगी, तो मैं और ज्यादा एक्साइटिड हो गई. और मुझे इस बात की भी खुशी थी कि, हिस्से को मेरी दोस्त इला अरुण ने गाया था, जिनके साथ मैंने कई फिल्मों में काम किया था.

मुझे चोली के नीचे पेडिड ब्रा पहनने को दिया गया

नीना ने आगे बताया कि, गाने के लिए मुझे एक गुजराती पोशाक पहनाई और फाइनल लुक दिखाने के लिए मुझे सुभाष घई के पास भेजा गया,तब वो मुझे देखते ही ‘नहीं! नहीं! नहीं! नहीं!’ कुछ भरो ऐसे चिल्लाने लगे. और मैं बहुत शर्मिंदा हो गई थी. हालांकि मैं जानती हूं कि वो गाने के मांग के लिए ऐसा कह रहे थे.इसमें कुछ भी पर्सनल नहीं था. लेकिन फिर भी मैंने उस दिन शूटिंग नहीं की थी. और उसके अगले दिन मुझे चोली के नीचे पहनने के लिए पेडिड ब्रा दिया गया फिर मेरे पूरे लुक को सुभाष जी को दिखाया गया तो काफी संतुष्ट लग रहे थे.

Next Story