Begin typing your search above and press return to search.

नक्सलियों ने अपने ही दो साथियों को उतारा मौत के घाट……गला रेतकर कर दी हत्या…..ग्रामीणों की भी बेदर्दी से की पिटाई, 3 की हालत गंभीर….

नक्सलियों ने अपने ही दो साथियों को उतारा मौत के घाट……गला रेतकर कर दी हत्या…..ग्रामीणों की भी बेदर्दी से की पिटाई, 3 की हालत गंभीर….
X
By NPG News

दंतेवाड़ा 23 जुलाई 2020l कोरोना संकट के बीच आये दिन नक्सलियों का क्रूर चेहरा सामने आ रहा है। ये क्रूरता सिर्फ जवानों के खिलाफ या ग्रामीणों के खिलाफ नहीं, बल्कि अपने साथियों के खिलाफ भी है। नक्सलियों ने मंगलवार व बुधवार की दरम्यानी रात अपने ही दो साथी को मौत के घाट उतार दिया। नक्सली के दोनों साथी मिलिशिया कमांडर व मिलिशिया सदस्य के तौर पर काम कर रहे थे। पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक माओवादी का नाम बजरंगी वेट्टी उर्फ भीमा और जुबकी टिड्डो है। दोनों मृतक ध्रुवापारा के रहने वाले हैं।

जानकारी के मुताबिक पोटाली से लेकर अरनपुर तक सड़क बन रही है। नक्सली इसका विरोध कर रहे है। विरोध जताने के लिए ही नक्सलियों ने बजरंगी और जुबकी दोनों को उस सड़क को काटने को कहा था। वहीं ग्रामीणों पर भी सड़क काटने का दवाब बना रहे थे, लेकिन ग्रामीण भी इसके लिए राजी नहीं हुए।

इन्ही बातों से नाराज नक्सलियों ने अपने दो साथियों बजरंगी और जुबकी की गला रेतकर हत्या कर दी, वहीं 10-15 ग्रामीणों की भी बेदम पिटाई कर दी। मारपीट की इस घटना में तीन ग्रामीणों हिड़मा मरकाम, जनपद जोगा और जोगा मंडावी की हालत गंभीर बतायी जा रहा है।

Next Story