देवती कर्मा के गार्ड पर नक्सलियों ने किया हमला…..कार्यक्रम के सिलसिले में गया था गार्ड अपने गांव….जवान ने कट्टा छिना तो तीर से कर दिया हमला

सुकमा 8 अक्टूबर 2020। सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है। दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा के सिक्युरिटी में तैनात गार्ड और उसके भाई पर नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया है। इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया है, हालांकि इस दौरान नक्सलियों का एक कट्टा गार्ड ने छिन लिया है। घटना सुकमा के एर्राबोर थानाक्षेत्र के कोगड़म गांव का है।

जानकारी के मुताबिक जवान का नाम सोयम रमेश और उसके भाई का नाम सोयम कन्ना है। सोयम रमेश दंतेवाड़ा की विधायक देवती कर्मा का फॉलो गार्ड है। जानकारी के मुताबिक सोयम रमेश और सोयम कन्ना दोनों अपने परिवार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोगड़म गांव आया हुआ था।

गांव में ही जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया।  दोनों जवान भी नक्सलियों पर टूट पड़े और जवाबी हमला हो दिया।  इस दौरान एक नक्सली के हाथ में रखा कट्टा भी जवानों ने छिन लिया। जवान को भारी पड़ता देख नक्सलियों ने तीर से हमला कर दिया।  ये तीर सोयम कन्ना को जा लगी। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अभी घायल कन्ना की हालत स्थिर है। इधर शोर गुल सुनकर नक्सली मौके से फरार हो गये।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.