Begin typing your search above and press return to search.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने लगाया रेप का आरोप… आलिया बोलीं अभी कई खुलासे होंगे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने लगाया रेप का आरोप… आलिया बोलीं अभी कई खुलासे होंगे
X
By NPG News

मुंबई 3 जून 2020। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ दिनों से पत्नी से मिले तलाक के नोटिस को लेकर खूब चर्चा में थे। हाल ही में एक्टर से संबंधित एक और बड़ी खबर आई है कि उनकी भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर उनकी भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

बता दें कि उनकी भतीजी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं और ये खबर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। खबर है कि नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके साथ साथ उसने ये पूरे मामले के चलते उनकी शिकायत दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

भतीजी ने अपनी शिकायत में कहा कि इस मामले पर मेरे पापा और मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जरा भी सपोर्ट नहीं किया। जब मैंने अपने साथ होने वाली प्रॉब्लम के बारे में बताया था तो उन्होंने इसे मनाने से इनकार कर दिया था। ई-टाइम्स की खबर मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नजर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो 9 साल की थी तब नवाजुद्दीन के भाई यानी उनके चाचा ने यौन उत्पीड़न किया था। खबरों की मानें तो यह मामला काफी पुराना है लेकिन भतीजी के खुलासे से सभी हैरान हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि 2 साल की उम्र में ही उसके माता पिता अलग हो गए थे, जिसके कारण उनका कोई ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ काफी मारपीट होती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो बड़ी हुई तो उनके चाचा ने गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आरोप लगाया कि उनके ससुरालवालों को भी 6 महीने तक काफी परेशान किया गया है। वहीं भतीजी का कहना है कि अब जब खबर सामने आ गई है तो उसे डर है कहीं और भी ज्यादा परेशान न करने लगे।

Next Story