Begin typing your search above and press return to search.

Deepinder Goyal Married: जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी! मेक्सिको की पूर्व मॉडल Grecia Munoz की मांग में भरा सिंदूर

Deepinder Goyal Married: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) ने मैक्सिकन उद्यमी (Mexican entrepreneur) और पूर्व मॉडल ग्रेसिया मुनोज (former model Gracia Munoz) से शादी की है।

Deepinder Goyal Married: जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी! मेक्सिको की पूर्व मॉडल Grecia Munoz की मांग में भरा सिंदूर
X
By Ragib Asim

Deepinder Goyal Married: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Zomato CEO Deepinder Goyal) ने मैक्सिकन उद्यमी (Mexican entrepreneur) और पूर्व मॉडल ग्रेसिया मुनोज (former model Gracia Munoz) से शादी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोयल ने कुछ माह पहले ही मुनोज से शादी की है। वे फरवरी में अपने हनीमून से वापस भारत भी लौट आए हैं। हालांकि, अब तक गोयल ने शादी की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अचानक शादी की अटकलें मुनोज के इंस्टाग्राम हैंडल के कारण शुरू हुई। उन्होंने इंस्टा बायो में कहा कि वे अब भारत में अपने घर पर हैं। इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली के कुछ प्रसिद्ध स्थानों की फोटो-वीडियो भी साझा की थी। इसी के साथ उन्होंने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट भी साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलकियां। बता दें, गोयल की पहली शादी कंचन जोशी के साथ हुई थी।

मंगलवार को गोयल ने एक एलान किया था कि शाकाहारी भोजन के लिए तरजीह देने वाले ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए ‘प्योर वेज मोड’ सेवा शुरू की जा रही है। साथ ही शाकाहारी खाने की डिलीवरी करने वाले को हरे रंग की ड्रेस पहने का आदेश दिया गया था। हालांकि, कंपनी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा, जिसके बाद जोमैटो ने अपना आदेश वापस ले लिया और अब डिलीवरी बॉय लाल रंग की ड्रेस में ही दिखेंगे।

हालांकि, अगले ही दिन बुधवार सुबह गोयल ने कहा कि हम शाकाहारियों की सेवा करना जारी रखेंगे। लेकिन हरे रंग वाली ड्रेस का आदेश वापस लेने का फैसला लिया है। हमारे सभी डिलीवरी पार्टनर लाल रंग के ही कपड़े पहनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि लाल रंग वाली ड्रेस पहने डिलीवरी पार्टनर नॉन-वेज खाने से गलत तरीके से जुड़े न हों और किसी विशेष दिनों के दौरान किसी भी आरडब्ल्यूए या सोसाइटी द्वारा ब्लॉक न हों। हमारे राइडर की शारीरिक सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

कौन हैं मुनोज?

मुनोज ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि उनका जन्म मेक्सिको में हुआ था और अब वे भारत में हैं। मुनोज पहले मैक्सिको में एक मॉडल थीं और अभी अपने खुद के स्टार्टअप पर काम कर रही हैं। उनकी स्टार्टअप लग्जरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स का कारोबार करती है। बता दें कि गोयल की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी कंचन जोशी से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात IIT-दिल्ली में हुई थी। इस दोनों का तलाक हो चुका है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story