Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री जी आप दूसरे राज्यों में बेरोजगारी की बात करते हुए ठीक नहीं लगते!

Yogi Adityanath Rajasthan Version: उत्तर प्रदेश के संत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान चुनाव को लेकर धड़ा धड़ रैली कर रहे हैं....

मुख्यमंत्री जी आप दूसरे राज्यों में बेरोजगारी की बात करते हुए ठीक नहीं लगते!
X

Yogi adityanath 

By Manish Dubey

Yogi Adityanath Rajasthan Version: उत्तर प्रदेश के संत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान चुनाव को लेकर धड़ा धड़ रैली कर रहे हैं. यूपी की बात यूपी तक ठीक, लेकिन सीएम ने राजस्थान में बेरोजगार युवाओं द्वारा आत्महत्या की बात कह डाली जो उनके लिए ट्रॉल का विषय बन गया है.


दैनिक भास्कर के पत्रकार राजेश साहू लिखते हैं, 'मुख्यमंत्री जी, यूपी में पिछले 5 साल से न शिक्षक भर्ती निकली है न पुलिस भर्ती. दर्जनभर भर्ती कोर्ट में फंसी है. बेरोजगार युवा जब मंत्री जी के आवास के सामने प्रदर्शन करता है तो घसीटकर इको गार्डेन पहुंचा दिया जाता है. आप दूसरे राज्यों में बेरोजगारी की बात करते हुए ठीक नहीं लगते.'

अभी कल ही की बात है ज़ब यूपी के लखनऊ में 69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह के आवास का घेराव किया था. मंत्री संदीप सिंह के आवास के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे अभ्यर्थी नियुक्ति पत्र की मांग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस और शिक्षक अभ्यर्थियों के बीच हुई धक्का-मुक्की भी हुई.

इसके बाद लखनऊ पुलिस ने सभी को हाँककर शहर से बाहर बने इको गार्डन की तरफ छुड़वा दिया था, जहां इन सभी अभ्यर्थीयों ने खुले आसमान के नीचे अपनी रात बिताई थी. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री को लगता है, वे अन्य राज्य में कोई बात करेंगे - कहेंगे तो ये उनके राज्य यानी यूपी तक नहीं पहुंचेगी.

Next Story