Begin typing your search above and press return to search.

X New Feature: एक्स ने एप्पल के इवेंट के लिए 'लाइक' बटन में जोड़ा यूनिक एनीमेशन

X New Feature : एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स ने एप्पल मेगा इवेंट वंडरलस्ट के लिए "लाइक" बटन में यूनिक एनीमेशन जोड़ा है, जो मंगलवार को होगा। 'एप्पल इवेंट' हैशटैग का इस्तेमाल करने पर नया एनीमेशन लागू हो जाता है...

X New Feature: एक्स ने एप्पल के इवेंट के लिए लाइक बटन में जोड़ा यूनिक एनीमेशन
X

X Update 

By Manish Dubey

X New Feature : एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स ने एप्पल मेगा इवेंट वंडरलस्ट के लिए "लाइक" बटन में यूनिक एनीमेशन जोड़ा है, जो मंगलवार को होगा। 'एप्पल इवेंट' हैशटैग का इस्तेमाल करने पर नया एनीमेशन लागू हो जाता है।

मैक रुमर्स के अनुसार, लाइक बटन पर क्लिक करने से लोगो टुकड़ों में फैल जाता है, और फिर टिपिकल लव हार्ट में बदल जाता है।

एनीमेशन एप्पल इवेंट के 'मल्टी-कलर्ड मैटेलिक एप्पल लोगो' को बढ़ावा देने के लिए इस्तेमाल किए गए एप्पल लोगो ग्राफिक्स की नकल करता है, जो संभवतः आईफोन 15 प्रो पर टाइटेनियम फ्रेम का संदर्भ है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल लोगो में इस्तेमाल किए गए कलर्स आईफोन 15 प्रो के लिए अपेक्षित रंगों से भी मेल खाते हैं, जिनमें सिल्वर, ग्रे, ब्लैक और डार्क ब्लू शामिल हैं।

कई यूजर्स ने एक्स पर भी डेवलपमेंट को साझा किया। एक यूजर ने लिखा, "क्या एप्पल इवेंट एनीमेशन आपके लिए भी काम कर रहा है।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "एप्पल इवेंट हैशटैग ने लाइक बटन के लिए एक एनीमेशन लागू किया है।"

एक और अन्य यूजर ने कहा, "एप्पल इवेंट ने लाइक बटन को बदल दिया है। इसे देखने के लिए बटन को दो बार टैप करें।"

तीन साल पहले, एप्पल ने अपने इवेंट को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर के "लाइक" एनिमेशन का उपयोग करना शुरू किया था, जिसका पहला उपयोग सितंबर 2020 के "टाइम फ़्लाइज" इवेंट के लिए किया गया था।

जून में डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी की तरह, "वंडरलस्ट" इवेंट में एप्पल के लोगो के साथ एक कस्टम ट्विटर हैशटैग भी शामिल है।

इवेंट में आईफोन 15 तीन सालों में डिवाइस के लिए सबसे महत्वपूर्ण अपडेट होने की उम्मीद है। इसमें पूरी रेंज में कैमरा सिस्टम अपग्रेड शामिल होगा, जिसमें प्रो मॉडल में एक बेहतर 3-नैनोमीटर प्रोसेसर मिलेगा।

आईफोन 15 में पहली बार यूएसबी-सी टाइप की सुविधा होने की भी उम्मीद है। आईफोन 15 में यूएसबी-सी चार्जिंग केबल पॉइंट पेश करना एप्पल के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

Next Story