Begin typing your search above and press return to search.

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में ईंट भट्ठे में ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत, 25 घायल, जांच में जुटी पुलिस

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 गरगना जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ईंट भट्ठे पर जोरदार धमाका हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं.

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में ईंट भट्ठे में ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत, 25 घायल, जांच में जुटी पुलिस
X
By Ragib Asim

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 गरगना जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ईंट भट्ठे पर जोरदार धमाका हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की फॉरेंसिंग जांच करा रही है.

पुलिस जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार देर शाम की है. ईंट भट्ठे में अचानक तेज आवाज के साथ धमाका हुआ, जिसकी वजह से भट्ठे की चिमनी ढह गई और बड़ा हादसा हो गया. घटना बशीरहाट के धल्टिटाह गांव की बताई जा रही है.

खबर मिली है कि यह धमाका ईंट भट्ठे में चूल्ही जलाते समय हुआ है. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल सभी भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर हैं. उन्होंने बताया कि तीन शवों को मलबे के नीचे से निकाला गया है, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके साथ ही अन्य घायलों का इलाज जारी है. फिलहाद दो लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story