Begin typing your search above and press return to search.

West Bengal News : हावड़ा में टिकियापारा के पास बागनान-हावड़ा लोकल ट्रेन पटरी से उतरी, यात्रियों की बढ़ी परेशानी

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। यहां लोकल ट्रेन का एक डिब्बा हावड़ा स्टेशन के पास अचानक पटरी से उतर गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

West Bengal News : हावड़ा में टिकियापारा के पास बागनान-हावड़ा लोकल ट्रेन पटरी से उतरी, यात्रियों की बढ़ी परेशानी
X
By Ragib Asim

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। यहां लोकल ट्रेन का एक डिब्बा हावड़ा स्टेशन के पास अचानक पटरी से उतर गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। द टेलीग्राफ के मुताबिक, हादसा सुबह 8ः35 बजे तब हुआ जब बगनान-हावड़ा लोकल ट्रेन हावड़ा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 14 पर आ रही थी। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, हावड़ा नियंत्रण कक्ष में सूचना मिली थी कि लोकल ट्रेन का पांचवां डिब्बा पटरी से उतरा है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ट्रेन हावड़ा स्टेशन से सटे टिकियापारा कार शेड के पास पटरी से उतरी। घटना के तुरंत बाद यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए। यात्रियों के अनुसार, ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करने वाली थी, उससे पहले यह हादसा हो गया। प्रथमदृष्टया हादसे का कारण तापमान में गिरावट की वजह से पटरियों का सिकुड़ना माना जा रहा है। रेलवे अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण अन्य ट्रेनें भी आंशिक रूप से प्रभावित रहीं। रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य किया। बता दें कि फरवरी में हावड़ा-आमता लोकल ट्रेन के 3 डिब्बे माजू रेलवे हॉल्ट में पटरी से उतर गए थे। मई में बर्धमान-बंडेल लोकल ट्रेन शक्तिगढ़ रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई थी। जून में मिदनापुर-हावड़ा लोकल ट्रेन के आखिरी डिब्बे का एक पहिया खड़गपुर यार्ड में पटरी से उतर गया था।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story