Begin typing your search above and press return to search.

Weather Forecast Today 28 October 2023: दिल्ली में छाई रहेगी धुंध, जानें आज के मौसम का हाल

Weather Forecast Today 28 October 2023: देश के कई इलाकों मे अगले पांच दिनों के लिए किसी तरह बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. वहीं दक्षिणी राज्यों में तमिलनाडु, केरल और माहे में आज बारिश होने की संभावना है.

Weather Forecast Today 28 October 2023: दिल्ली में छाई रहेगी धुंध, जानें आज के मौसम का हाल
X
By Ragib Asim

Weather Forecast Today 28 October 2023: देश के कई इलाकों मे अगले पांच दिनों के लिए किसी तरह बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. वहीं दक्षिणी राज्यों में तमिलनाडु, केरल और माहे में आज बारिश होने की संभावना है. बारिश का यह सिलसिला 30 अक्टूबर तक जारी रहने वाला है.

वहीं यहां के मौसम की बात करें तो तमिलनाडु तट के पास दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर एक चक्रवात बनता दिख रहा है. वहीं राजधानी की बात करें तो आज यानि 28 अक्टूबर को यहां का न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जाएगा. इसी के साथ नई दिल्ली में आज धुंध की चादर देखने को मिलेगी.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किए जाने की उम्मीद है। लखनऊ में भी आज कोहासा रहने वाला है। गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज होने की उम्मीद है। यहां पर आसमान साफ रहेगा.

अन्य राज्यों के मौसम का हाल

मौसम विभाग की मानें तो आज तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तट, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बरसात हो सकती ​है। वहीं पूर्वोत्तर भारत के कुछ स्थानों हल्की बारिश होगी।



Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story