Begin typing your search above and press return to search.

Viral Video: रामलीला के दौरान बड़ा हादसा, हवा में उड़ते हनुमान जी जमीन पर गिरे, वीडियो वायरल

Viral Video: दशहरा से पहले पूरे देश में रामलीला का उत्साह चरम पर है। शारदीय नवरात्रि की शुरुआत के साथ रामलीला मंचन जोर-शोर से चल रहे हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां रामलीला के दौरान हनुमान जी का किरदार निभाने वाले व्यक्ति के साथ बड़ा हादसा हुआ।

Viral Video: रामलीला के दौरान बड़ा हादसा, हवा में उड़ते हनुमान जी जमीन पर गिरे, वीडियो वायरल
X
By Ragib Asim

Viral Video: दशहरा से पहले पूरे देश में रामलीला का उत्साह चरम पर है। शारदीय नवरात्रि की शुरुआत के साथ रामलीला मंचन जोर-शोर से चल रहे हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां रामलीला के दौरान हनुमान जी का किरदार निभाने वाले व्यक्ति के साथ बड़ा हादसा हुआ। क्रेन में तकनीकी खराबी के चलते हनुमान जी हवा में उड़ते हुए सीधे जमीन पर गिर गए।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हनुमान जी संजीवनी बूटी लेकर उड़ते हैं, लेकिन कुछ ही सेकंड बाद क्रेन की रस्सी टूटने के कारण वह अचानक नीचे गिर जाते हैं। इस घटना से वहां मौजूद दर्शक हैरान रह जाते हैं और अफरा-तफरी मच जाती है।

इस रामलीला में संजीवनी बूटी लाने की कहानी का मंचन हो रहा था। रामायण के अनुसार, जब मेघनाद ने लक्ष्मण जी को मूर्छित कर दिया था, तो हनुमान जी संजीवनी बूटी लाकर उनके प्राण बचाते हैं। इसी दृश्य को मंचित किया जा रहा था जब यह हादसा हुआ।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग क्रेन की खराबी को लेकर नाराजगी जता रहे हैं, तो कुछ इस घटना को मजाकिया अंदाज में देख रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स का मानना है कि इस तरह की घटनाएं कभी-कभी अनजाने में हो जाती हैं और इसे सहजता से लेना चाहिए। हालांकि, इस घटना से किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन वीडियो ने रामलीला प्रेमियों के बीच हलचल मचा दी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हादसा कहां और कब हुआ था।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story