Begin typing your search above and press return to search.

Vi Plan: वोडाफोन का इतना सस्ता प्लान, Jio की बढ़ जाएगी टेंशन, ग्राहक हुये खुश...

Vi Plan:वोडाफोन आइडिया की ओर से ग्राहकों के लिए एक एंटरटेनमेंट प्लान लाया है जो जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा सकता है

Vodafone Layoffs: वोडाफोन 11 हजार कर्मचारियों को करेगी नौकरी से बाहर, जानें क्या है वजह
X
By Sandeep Kumar

नई दिल्ली। इन दिनों जिओ सहित अधिकांश मोबाइल रिचार्ज महंगे हो गये है। ऐसे में वोडाफोन-आईडिया अपने ग्राहकों के लिए लाया है, सस्ता और शानदार प्रीपेड प्लान। ये प्लान बजट में भी अन्य प्लान से काफी सस्ता है।

दरअसल, वोडाफोन आइडिया की ओर से ग्राहकों के लिए एक एंटरटेनमेंट प्लान लाया है जो जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा सकता है। इसमें आपको डेटा, ओटीटी ऐप, मूवीज और टीवी ऐप के माध्यम से कई ओटीटी प्लेटफार्म को एक्सेस करने की सुविधा देता है। जानते हैं ये प्लान कितने का हैं और क्या कुछ इसमें मिल रहा है...

जानिए दाम

दाम की बात करें तो ये प्लान सिर्फ 175 रूपये का है। इसमें 10 जीबी डेटा, फैनकोड और प्लेफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म का एक्सेस मिलेगा। साथ ही इस पैक में प्रीपेड यूजर्स को सोनीलिव, जी5, मनोरमामैक्स भी मिलेगा।

जानिए वीआई मूवीज और टीवी ऐप

वीआई के टीवी में 17 ओटीटी ऐप, 350 लाइव टीवी चैनल और अन्य कंटेट लाइब्रेरी शामिल है। ये सभी पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए है। इस प्लान का नाम Vi Movies & TV है और इसकी कीमत 175 रुपए है। वोडाफोन-आईडिया यूजर्स इस ऐप का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

जानिए jio और एयरटेल का प्लान

जियो के 175 रुपये वाले ओटीटी प्लान की बात करें तो इसमें 10 ओटीटी ऐप्स मिलते हैं। डेटा और वैधता वीआई के 175 प्लान जितनी ही मिलेगा। एयरटेल का ये प्लान 181 रुपये का है इस प्लान में 30 दिनों की वैधता है। इसमें यूजर्स को 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स और कुल 15GB डेटा का बेनिफिट मिलता है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story