Begin typing your search above and press return to search.

Unnao News: 3 बेटियों के साथ पति का शव एंबुलेंस से घर ले जा रही थी पत्नी, मां समेत तीन बेटियों की दर्दनाक मौत

Unnao News, Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें मां और उसकी तीन बेटियों की दर्दनाक मौत हो गयी. दरअसल यह महिलाएं एक एंबुलेंस में शव को लेकर वापस अपने घर जा रही थीं.

Unnao News: 3 बेटियों के साथ पति का शव एंबुलेंस से घर ले जा रही थी पत्नी, मां समेत तीन बेटियों की दर्दनाक मौत
X
By Ragib Asim

Unnao News, Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें मां और उसकी तीन बेटियों की दर्दनाक मौत हो गयी. दरअसल यह महिलाएं एक एंबुलेंस में शव को लेकर वापस अपने घर जा रही थीं. इस दौरान किसी अज्ञात वहान ने जोरदार टक्कर मार दी और एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. तस्वीरें देखकर ही पता चला रहा है कि हादसा कितना दर्दनाक होगा. घटना जिले के पुरवा थाना क्षेत्र के तुसरौर गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक, यहां मृतक (महिला का पति और 3 लड़कियों के पिता) का शव लेकर चारों महिलाएं कानपुर से वापस उन्नाव लौट रहे थीं. इस दौरान यह हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक सड़क हादसे में मृतक की पत्नी और तीन बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

बेटियों संग पति का शव लेकर लौट रही थी पत्नी

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर सीओ पुरवा समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया है. इस दर्दनाक हादसे से कुछ देर पहले ही महिला के पति की अस्पताल में मौत हो गयी थी. इसके बाद अनहोनी ऐसी हुई कि कुछ देर बाद ही उसकी पत्नी और तीन बेटियों ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स (महिला का पति) को बीमारी के चलते कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा था. हालांकि उनकी बीमारी के चलते मौत हो गयी. शुक्रवार सुबह मृतक का शव एंबुलेंस से उसकी पत्नी और बेटियां गांव लेकर जा रही थीं.

एक बेटी अस्पताल में भर्ती

इस हादसे में तीन बेटियों और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बेटी अभी गंभीर रूप से घायल से है उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी भी हालात गंभीर बतायी जा रही है. वहीं चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और आरोपी की तलाश कर रही है.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story