Begin typing your search above and press return to search.

UP IPS Transfer: योगी सरकार ने 15 IPS अफसरों के किए ट्रांसफर, जानें किसे कहां मिली तैनाती

UP IPS Transfer: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से अफसरों के तबादले किए गए हैं। आज रविवार को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं।

UP IPS Transfer: योगी सरकार ने 15 IPS अफसरों के किए ट्रांसफर, जानें किसे कहां मिली तैनाती
X
By NPG News

UP IPS Transfer: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से अफसरों के तबादले किए गए हैं। आज रविवार को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। प्रशासन ने इसकी सूची जारी कर दी है। इस आदेश के बाद एन रविंदर ADG पुलिस मुख्यालय बनाया गया है। वहीं, डीजीपी के जीएसओ का भी चार्ज रविंदर को दे दिया गया है।

रामकृष्ण भारद्वाज को प्रमोट कर बनाया IG

यूपी में अक्सर अफसरों के तबादले किए जा रहे हैं। आए दिन हमें ऐसी खबर सुनने को मिलती है, जो यूपी के अफसरों के तबादले से जुड़ी होती है। इस बीच उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से अफसरों के तबादले किए गए हैं। इस तबादले के बाद बी अमित चंद्रा एडीजी पीटीसी मुरादाबाद बनाए गए हैं। रामलाल वर्मा को आईजी ईओडब्ल्यू बनाया गया है। अनिल कुमार आईजी पीएसी पूर्वी जोन बनाए गए हैं। रामकृष्ण भारद्वाज का प्रमोशन कर दिया गया है, इसके बाद उन्हें बस्ती का IG बनाया गया है। रविंद्र गौड़ को भी अपने पद से प्रमोट कर गोरखपुर जोन में IG बनाया गया है।

दिनेश कुमार ACP प्रमोट हुए

सुभाष दुबे को भी प्रमोशन मिल गई है। इस प्रमोशन के बाद सुभाष दुबे को आईजी ट्रैफिक बनाया गया है। अखिलेश कुमार को प्रमोट कर आजमगढ़ का IG बनाया गया है। इसके अलावा केशव चौधरी को भी प्रमोशन मिल गया है। उन्हें प्रमोट कर आगरा का एडिशनल सीपी बनाया गया है। अनीस अंसारी को भी आईजी पद पर प्रमोट कर दिया गया है। चनप्पा वाराणसी में एडिशनल सीपी पद के लिए प्रमोट हुए हैं, इसके साथ ही दिनेश कुमार को प्रमोट कर गाजियाबाद का ACP बना दिया गया है।

Next Story