Begin typing your search above and press return to search.

Union Minister Nitin Gadkari: भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जानिए अब कैसी है हालत

Union Minister Nitin Gadkari: महाराष्ट्र(Maharashtra) के यवतमाल(Yavatmal) में को एक चुनावी रैली के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी(Union Minister Nitin Gadkari) अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े.

Union Minister Nitin Gadkari: भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जानिए अब कैसी है हालत
X
By Neha Yadav

Union Minister Nitin Gadkari: महाराष्ट्र(Maharashtra) के यवतमाल(Yavatmal) में को एक चुनावी रैली के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी(Union Minister Nitin Gadkari) अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े. हालांकि वो बाद में मंच पर वापस आ गए.

भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री की तबियत बिगड़ी

दरअसल, बुधवार 24 अप्रैल को यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल शिवसेना के समर्थन में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे. नितिन गडकरी मंच पर भाषण दे रहे थे तभी उन्हें चक्कर आ गया और बेहोश होकर नीचे गिरने लगे. तभी मंच पर मौजूद अन्य लोग उन्हें पकड़ लेते हैं. उन्हें मंच के पीछे ले जाया गया. थोड़ी देर उन्होंने आराम किया और उसके बाद फिर सभा को संबोधित करना शुरू किया.

हालत स्थिर


इसे लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक्स पर ट्वीट कर होने स्वास्थ के बारे में जानकारी दी. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि गर्मी की वजह से उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें चक्कर आ गया. लेकिन अब उनकी तबियत ठीक है.

मंत्री पहले भी हुए मंच पर बेहोश

बात दें केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पहली बार मंच पर बेहोश नहीं हुए हैं. इससे पहले मंच पर उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी है. 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे इसी दौरान मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े थे. तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव ने नितिन गडकरी को पकड़ा. फिर उन्हें पानी पिलाया गया था और पेड़ा खिलाया गया था. तब ताया गया था शुगर लेवल कम होने के चलते उन्हें चक्कर आया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story