Begin typing your search above and press return to search.

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की बड़ी खबर, ढाई लाख के इनामी शूटर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला, मचा हड़कंप

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के एक ढाई लाख के इनामी आरोपी साबिर के भाई का शव उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर इलाके में गंगा किनारे मिला है. पुलिस ने कहा कि मौके पर कोई खून नहीं मिला, लेकिन परिस्थितियों से प्रतीत होता है कि 45 साल के जाकिर की हत्या करके शव को सुनसान जगह फेंक दिया गया.

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की बड़ी खबर, ढाई लाख के इनामी शूटर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला, मचा हड़कंप
X
By NPG News

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के एक ढाई लाख के इनामी आरोपी साबिर के भाई का शव उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर इलाके में गंगा किनारे मिला है. पुलिस ने कहा कि मौके पर कोई खून नहीं मिला, लेकिन परिस्थितियों से प्रतीत होता है कि 45 साल के जाकिर की हत्या करके शव को सुनसान जगह फेंक दिया गया. जाकिर के पेट को जानवरों ने आंशिक रूप से खा लिया था, जबकि शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे. खबरों के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने महमदपुर गांव के पास नदी किनारे शव देखा. बाद में इसकी पहचान प्रयागराज के मरियाडीह गांव के मूल निवासी मोहम्मद जाकिर के रूप में हुई.

27 फरवरी से साबिर था लापता

जाकिर के चाचा शम्सुद्दीन और परिवार के अन्य सदस्य मुर्दाघर पहुंचे और उसकी पहचान की पुष्टि की. उन्होंने पुलिस को बताया कि जाकिर अपनी पत्नी की हत्या के सिलसिले में जेल में था और हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था. उन्होंने आगे बताया कि वह डिप्रेशन में था. जांच में पता चला कि जाकिर 21 फरवरी को अपनी बहन के घर कौशांबी पहुंचा था. 27 फरवरी को वह अपने घर मरियाडीह के लिए निकला था, लेकिन तब से लापता था. उसके परिजनों ने संदेह जताया कि उसकी हत्या की गई है, लेकिन उसने किसी का नाम नहीं लिया.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जाकिर आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल था. कोखराज थाने के एसएचओ रमेश पटेल ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं जानकारी के मुताबिक, शव को 5 से 6 पुराना बताया जा रहा है.

सीओ सिराथू कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि "कोखराज क्षेत्र के गांव महमदपुर में एक शव खेत में मिला था. इसकी पहचान मृतक की बहन के द्वारा की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक के परिजनों से भी अलग से पूछताछ की जा रही है."

Next Story