Begin typing your search above and press return to search.

Dausa Road Accident: राजस्थान में दुर्घटना में एमपी और यूपी के दो श्रद्धालुओं की मौत

Dausa Road Accident: राजस्थान के दौसा में राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर गुरुवार को एक ट्रेलर ट्रक ने मिनी बस को टक्कर मार दी, जिसमें मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए...

Dausa Road Accident: राजस्थान में दुर्घटना में एमपी और यूपी के दो श्रद्धालुओं की मौत
X

Road Accident 

By Manish Dubey

Dausa Road Accident: राजस्थान के दौसा में राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर गुरुवार को एक ट्रेलर ट्रक ने मिनी बस को टक्कर मार दी, जिसमें मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

हादसा तड़के करीब तीन बजे हुआ जब मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में सड़क किनारे रुकी मिनी बस को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा, "मिनी बस चालक यात्रियों को एक मोड़ पर उतार रहा था। इसी दौरान ट्रेलर ने श्रद्धालुओं से भरी बस को पीछे से टक्कर मार दी। बस सड़क किनारे पलट गई। एक पुरुष और महिला यात्री की मौत हो गई।"

स्थानीय लोगों ने कहा, "जब बस रुकी, तो ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी। बाद में ड्राइवर मौके से भाग गया। यात्री चिल्ला रहे थे और आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बचाना शुरू किया, जिनमें से कुछ लोग बस के नीचे दबे थे।"

बच्चों और महिलाओं समेत 11 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिकराय अस्पताल ले जाया गया और फिर दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। आठ को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है। तीन घायलों का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। हादसे के बाद मिनी बस के ड्राइवर-कंडक्टर भाग गए।

Next Story