Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Police Viral Video: बिहार पुलिस के दो सिपाहियों में आपसी मारकूट का वीडीओ हुआ वायरल

Bihar Police Viral Video: अब तक सड़कों पर हो रहे मारपीट को शांत कराते हुए आपने पुलिस को देखा होगा, लेकिन जब पुलिस ही सड़कों पर पहले मुक्केबाजी और फिर डंडे से मारपीट करने लगे तो इसे आप क्या कहेंगे...

Bihar Police Viral Video: बिहार पुलिस के दो सिपाहियों में आपसी मारकूट का वीडीओ हुआ वायरल
X

Nalanda Viral Video

By Manish Dubey

Bihar Police Viral Video: अब तक सड़कों पर हो रहे मारपीट को शांत कराते हुए आपने पुलिस को देखा होगा, लेकिन जब पुलिस ही सड़कों पर पहले मुक्केबाजी और फिर डंडे से मारपीट करने लगे तो इसे आप क्या कहेंगे।

ऐसा ही एक मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से सामने आई है। यहां रहुई थाना क्षेत्र के सोहसराय हाल्ट के पास दो पुलिसकर्मी आपस में उलझ गये। दोनों के बीच जमकर लात-धूंसा चला। डंडा से भी एक-दूसरे पर प्रहार किया गया।

मुख्य सड़क पर ही दोनों पुलिसकर्मी आपस में मारपीट करते रहें। इस बीच, सड़क पर गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो जब जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के पास पहुंचा तो दोनों पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया।

बताया जाता है कि पुलिस के दोनों जवान 112 आपातकालीन सेवा में तैनात हैं। दोनों में अवैध वसूली करने के बाद राशि बंटवारे को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई तो बीच सड़क पर ही दोनों भिड़ गये।

Next Story