Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News Today: बिहार में चेहल्लुम के जुलूस पर पथराव, 2 गिरफ्तार

Bihar News Today: बिहार के भोजपुर जिले के नगर क्षेत्र में चेहल्लुम के मौके पर निकाले जा रहे जुलूस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की...

Bihar News Today: बिहार में चेहल्लुम के जुलूस पर पथराव, 2 गिरफ्तार
X

Bihar News 

By Manish Dubey

Bihar News Today: बिहार के भोजपुर जिले के नगर क्षेत्र में चेहल्लुम के मौके पर निकाले जा रहे जुलूस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की। पुलिस और जिला प्रशासन ने हालांकि त्वरित कारवाई कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया।

इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थिति सामान्य बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात जन्माष्टमी के साथ-साथ चेहल्लुम के भी सभी जुलूस शांति पूर्ण ढंग से संपन्न हो गए थे। अंतिम जुलूस जो धरहरा के पास से निकला और वह विसर्जन की कगार पर था, तभी शीश महल चौक पर एक घर के ऊपर से पथराव किया गया। दो-चार ईंट नीचे गिरने से लोगों में भगदड़ मच गई।

मौके पर प्रतिनियुक्ति मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी और पुलिस ने तुरंत वरिष्ठ पदाधिकारी को सूचित किया और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस अधीक्षक भोजपुर, जिला पदाधिकारी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि किसी भी प्रकार से कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है। केवल एक व्यक्ति को माथे पर चोट लगी है और एक व्यक्ति को हाथ पर ईट लगी। इसके अलावा कोई भी चोटिल नहीं है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि भीड़ में से भी जिसने पत्थर चलाया है सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर लिया गया है। उनको चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ भी विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है।

कुमार ने बताया कि फिलहाल शीश महल चौक के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण जगहों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त हैं और पुलिस जगह-जगह गश्त कर रही है।

Next Story