Begin typing your search above and press return to search.

Truck Drivers Protest: हिट एंड रन को लेकर बढ़ा विरोध, ट्रक चालकों ने पुलिस की गाड़ी में लगाई आग, देखिए वीडियो

Truck Drivers Protest: नए कानून हिट एंड रन का देश भर में विरोध हो रहा है. ज्यादातर राज्यों में ट्रक चलाने वाले इस कानून का जमकर विरोध कर रहे हैं. केंद्र सरकार के नए हिट एंड रन काननू का राजस्थान में भी जमकर विरोध हो रहा है. ..

Truck Drivers Protest: हिट एंड रन को लेकर बढ़ा विरोध, ट्रक चालकों ने पुलिस की गाड़ी में लगाई आग, देखिए वीडियो
X
By Neha Yadav

Truck Drivers Protest: नए कानून हिट एंड रन का देश भर में विरोध हो रहा है. ज्यादातर राज्यों में ट्रक चलाने वाले इस कानून का जमकर विरोध कर रहे हैं. केंद्र सरकार के नए हिट एंड रन काननू का राजस्थान में भी जमकर विरोध हो रहा है. राजस्थान के अजमेर में देर रात पुलिस थाने की बोलेरो गाड़ी में आग लगाने का मामला सामने आया है. यह मामला केकड़ी पुलिस थाने की है. जहाँ ट्रक ड्राइवरों ने विरोध में पुलिस की बोलेरो गाड़ी में आग लगा दिया गया. इसका वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकरी के मुताबिक सोमवार देर रात 2:00 से 3:00 बजे हिट एंड रन कानून को लेकर वाहन चालक प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिसकर्मियों से अभद्रता की. इसी बीच प्रदर्शनकर्ताओं ने केकडी पुलिस थाने की बोलेरो में तोड़फोड़ कर आग लिया दिया। पुलिस जवानों ने समय रहते मौके से भागकर अपनी जान बचाई।इस मामले में केकड़ी थाने ने प्रदर्शनकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है प्रदर्शनकर्ता किस तरह तोड़फोड़ कर रहे है और उसके बाद गाड़ी में आग लगा दिया.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story