Begin typing your search above and press return to search.

Transfer News 2024: इस विभाग में बड़ा फेरबदल, 155 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, किसे कहाँ मिली तैनाती, देखें लिस्ट

Transfer News 2024: बीते दिनों राज्य में बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस, और राज्य सेवा अफसरों के ट्रांसफर किये गए थे. इसके साथ ही नायब और तहसीलदारों को इधर से उधर किया गया था.

Transfer News 2024: इस विभाग में बड़ा फेरबदल, 155 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, किसे कहाँ मिली तैनाती, देखें लिस्ट
X

CG Transfer News

By Neha Yadav

Transfer News 2024: राजस्थान में लगातार प्रशासनिक फेरबदल किया गया जा रहा है. बीते दिनों राज्य में बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस, और राज्य सेवा अफसरों के ट्रांसफर किये गए थे. इसके साथ ही नायब और तहसीलदारों को इधर से उधर किया गया था.

तो वहीँ अब भजनलाल सरकार ने स्वायत्त शासन विभाग में पड़े पैमाने में तबादले किये हैं. विभाग द्वारा प्रदेश भर में 155 अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है.स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक और विशिष्ठ सचिव कुमार पाल गौतम द्वारा 155 अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गयी है. इसके साथ ही 20 अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

आदेश के अनुसार, नगर निगम जयपुर हैरिटेज के उपायुक्त कविता चौधरी को नगर निगम जयपुर ग्रेटर के उपायुक्त (कार्मिक) की जिम्मेदारी सौपी गई है. नगर निगम ग्रेटर जयपुर के उपायुक्त कमलेश कुमार मीणा को दौसा नगर परिषद का आयुक्त नियुक्त किया गया है. दिलीप कुमार पुनिया को नगर पालिका सेवा ब्यावर नगर परिषद का आयुक्त बनाया गया है.

देखें लिस्ट
































Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story