Begin typing your search above and press return to search.

Assam Crime news: असम पुलिस का कांस्टेबल प्याज चोरी करते पकड़ा गया, गिरफ्तार

Assam Crime News: असम के धुबरी जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को रात में ड्यूटी के दौरान प्याज चोरी करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी...

Assam Crime news: असम पुलिस का कांस्टेबल प्याज चोरी करते पकड़ा गया, गिरफ्तार
X

Assam News 

By Manish Dubey

Assam Crime News: असम के धुबरी जिले में एक पुलिस कांस्टेबल को रात में ड्यूटी के दौरान प्याज चोरी करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों के अनुसार, कथित घटना शुक्रवार को हुई और बाद में उसे हिरासत में ले लिया गया।

आरोपी की पहचान 50 वर्षीय शिवेश सेन गुप्ता के रूप में हुई, जो शुक्रवार को रात्रि गश्त पर निकला था। पुलिस के पास मौजूद सीसीटीवी सबूतों के अनुसार, वह धुबरी शहर के एक गोदाम में खड़ी कार से प्याज का एक बैग छीनते हुए कैमरे में कैद हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, गोदाम मालिक मुबारक हुसैन और मायनाल हक ने पुलिस को सीसीटीवी के फुटेज दिए हैं।

इस बीच, पुलिस को सीसीटीवी साक्ष्य मिलने से पहले घटना का एक क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था जो तुरंत वायरल हो गया।

पुलिस कांस्टेबल सेन गुप्ता को शुक्रवार रात हिरासत में लेने के बाद धुबरी सदर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक उन पर विभागीय कार्यवाही चल सकती है।

असम में, प्याज की कीमत हाल ही में बढ़ी है और वर्तमान में 50 रुपये प्रति किलोग्राम के करीब है। अधिकारियों के अनुसार, यह संभव है कि डकैती का असली मकसद यह नहीं था।

एक अधिकारी ने कहा, "चोरी तड़के करीब तीन बजे हुई। उस समय गोदाम में कोई नहीं था। शायद सेन गुप्ता ने लापरवाही से ऐसा किया और वह इस बात से अनजान था कि सीसीटीवी उन पर नजर रख रहा है।"

Next Story