Begin typing your search above and press return to search.

Kumbham Shivkumar Reddy FIR : कर्नाटक पुलिस ने तेलंगाना कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज की रेप की एफआईआर

Kumbham Shivkumar Reddy FIR : कर्नाटक पुलिस ने तेलंगाना के एक कांग्रेस नेता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, कुंभम शिवकुमार रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है...

Kumbham Shivkumar Reddy FIR : कर्नाटक पुलिस ने तेलंगाना कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज की रेप की एफआईआर
X

Fir 

By Manish Dubey

Kumbham Shivkumar Reddy FIR : कर्नाटक पुलिस ने तेलंगाना के एक कांग्रेस नेता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, कुंभम शिवकुमार रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रेड्डी तेलंगाना में नारायणपेट जिला कांग्रेस अध्यक्ष हैं। आरोप है कि उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी होटल में इस अपराध को अंजाम दिया।

कब्बन पार्क पुलिस ने रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। रेड्डी ने 2018 के विधानसभा चुनाव में नारायणपेट से विधायक पद के लिए चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी हैदराबाद के पंजागुट्टा थाने में रेप और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे एक फाइव स्टार होटल में बुलाया गया और वहां उसका यौन शोषण किया गया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि नेता ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें ली हैं, और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इस मामले में अभी और जानकारी सामने आना बाकी है।

Next Story