Begin typing your search above and press return to search.

तेजस्‍वी को गाली सुना रही महिलाएं, मुस्‍कुरा रहे लालू और राबड़ी, अब पानी की बोतलों के कारण ट्रोल हो रहा पूरा परिवार, देखें वीडियो

सोशल मीडिया में बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं लालू यादव के पुत्र और बिहार के डिप्‍टी सीएम को गाली सुना रही हैं।

तेजस्‍वी को गाली सुना रही महिलाएं, मुस्‍कुरा रहे लालू और राबड़ी, अब पानी की बोतलों के कारण ट्रोल हो रहा पूरा परिवार, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ महिलाएं बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव को गाली सुना रही हैं। वीडियो में लालू यादव और उनकी पत्‍नी राबड़ी के साथ बेटी मीसा भारती सहित अन्‍य लोग भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इनमें से कोई भी तेजस्‍वी को गाली दे रही महिलाओं को नहीं रोका बल्कि सभी मुस्‍कुरा रहे हैं।

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन किसी का ध्‍यान लालू परिवार को पड़ रही गाली पर नहीं बल्कि सामने टेबल पर रखी महंगे ब्रांड की पानी की बोलतों पर है। इन पानी की बोतलों को लेकर लालू परिवार ट्रोल हो रहा है। भाजपा सहित अन्‍य विपक्षी नेता इसको लेकर लगातार हमले कर रहे हैं।


बीजेपी बिहार के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो के साथ लिखा गया है- गरीब-गुरबा, तथाकथित सामाजिक न्याय, पिछड़ा के नाम को जपते-जपते आज लालू परिवार 225 रुपया लीटर के "विदेशी पानी" से "कुला" कर रहा है। तथाकथित सामाजिक न्याय की छल बुद्धि से परिवार हित को साधा और फिर लूट धन से महल-अट्टालिकाओं, अरबों-खरबों के धन कुबेर बन गए।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है- सत्ता का सुख क्या होता है लालू परिवार के इस वीडियो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है। यहां गौर करने वाली बात ये है की सेंटर टेबल पर Evian कंपनी की पानी बोतल रखा है। Evian के 1 लीटर पानी बोतल की कीमत लगभग 4,200 रुपये है। घर में खड़ा होकर सिंगर हेमा पांडेय सोहर गा रही हैं।

जानिए क्‍या है गाली का मामला

दरअसल वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें भोजपुरी की लोक गायिका हेमा पांडेय सोहर गा रही हैं। भोजपुरी संस्‍कृति में सोहर संतान के होने पर गाया जाने वाला मंगल गीत है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story