Begin typing your search above and press return to search.

चलती ट्रेन में 12 घंटे तक रेल सफाईकर्मी छात्रा से करता रहा छेड़खानी, अरेस्ट

Sexual Harrasment: रेल यात्रा के दौरान छेड़खानी के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन जब छेड़खानी का आरोप किसी रेलकर्मी पर ही लगे तो फिर इसे क्या कहेंगे...

चलती ट्रेन में 12 घंटे तक रेल सफाईकर्मी छात्रा से करता रहा छेड़खानी, अरेस्ट
X

Sweeper Arrest 

By Manish Dubey

Sexual Harrasment: रेल यात्रा के दौरान छेड़खानी के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन जब छेड़खानी का आरोप किसी रेलकर्मी पर ही लगे तो फिर इसे क्या कहेंगे।

ऐसा ही एक मामला जालंधर-सहरसा गरीबरथ एक्सप्रेस में सामने आया है, जहां एक रेल सफाईकर्मी पर ट्रेन से यात्रा कर रही एक छात्रा से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि लुधियाना में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक छात्रा गरीबरथ एक्सप्रेस से अपने घर मोतिहारी आ रही थी। इस दौरान वह बीच में ऊपर वाले बर्थ से नीचे उतरकर अपना मोबाइल चार्ज करने लगी। इसी बीच एक युवक आकर वहीं बैठ गया और छात्रा से मोबाइल नंबर मांगने लगा।

आरोप है कि जब उसने मना किया तो युवक छात्रा को परेशान करने लगा। रात में युवक छात्रा के शरीर को भी किसी बहाने 'टच ' करता रहा।

गुरुवार सुबह छपरा स्टेशन के पास युवक लड़की के और नजदीक पहुंचने की कोशिश करने लगा। डरी सहमी छात्रा दूसरे कोच में चली गई, लेकिन वहां भी यह युवक पहुंच गया।

बाद में छात्रा ने एक-दो यात्रियों को इस विषय में बताया। इस बीच, एक पुलिसवाले ने युवक की हरकत को भांप लिया, उसके बाद उन्होंने मुजफ्फरपुर रेल एसपी कंट्रोल को खबर दी।

उधर, कंट्रोल से उसको पकड़कर रखने को कहा गया। कुछ यात्रियों के सहयोग से उसे पकड़ लिया गया। मुजफ्फरपुर जंक्शन पर आने के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

युवक की पहचान रेल सफाईकर्मी सौरभ के रूप में की गई, जो आगरा का रहने वाला बताया जाता है। यह अनुबंध पर रेलवे में कार्यरत है।

मुजफ्फरपुर के रेल एसपी कुमार आशीष ने बताया कि छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story