Begin typing your search above and press return to search.

Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के PA विभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस, स्वाति मालीवाल से से जुड़ा है मामला

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) विभव कुमार की सांसद स्वाति मालीवाल से अभद्रता मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कुमार को तलब किया है।

Swati Maliwal Case: CM केजरीवाल के PA विभव कुमार को राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस, स्वाति मालीवाल से से जुड़ा है मामला
X
By Ragib Asim

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) विभव कुमार की सांसद स्वाति मालीवाल से अभद्रता मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कुमार को तलब किया है। उन्होंने समन जारी करते हुए उन्हें शुक्रवार सुबह 11:00 बजे NCW के दिल्ली कार्यालय में बुलाया है। बता दें कि कुमार गुरुवार को केजरीवाल के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखे गए थे। वह केजरीवाल के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं।

स्वाति मालीवाल ने अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं की

मामले में भले ही NCW ने पहल करते हुए कुमार को नोटिस भेज दिया है, लेकिन अभी तक पीड़ित स्वाति मालीवाल की ओर से घटना की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को घटना का खुलासा किया था और कहा था कि केजरीवाल घटना पर काफी नाराज हैं। पुलिस को भी मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

क्या है मामला?

सोमवार 13 मई को सुबह दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में मुख्यमंत्री आवास से किसी महिला का फोन आया था, जिसमें उन्होंने मारपीट का आरोप लगाया था। महिला ने पहली कॉल में अपना नाम नहीं बताया, जबकि दूसरी कॉल में खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए कहा कि उनको विभव कुमार ने पीटा है। घटना की जानकारी पर पुलिस मुख्यमंत्री आवास पहुंची थी, लेकिन पुष्टि नहीं कर सकी। मालीवाल भी सिविल लाइंस थाने से लौट आई थीं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story