Begin typing your search above and press return to search.

Swatantrata Senani Express: बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई यात्री घायल

Swatantrata Senani Express: बिहार के समस्तीपुर जिले में गुरुवार रात स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई, जिससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में दहशत फैल गई और कुछ यात्री घायल हो गए।

Swatantrata Senani Express: बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई यात्री घायल
X
By Ragib Asim

Swatantrata Senani Express: बिहार के समस्तीपुर जिले में गुरुवार रात स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई, जिससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में दहशत फैल गई और कुछ यात्री घायल हो गए। यह घटना उस वक्त हुई जब ट्रेन मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर लाइन पर जयनगर से दिल्ली की ओर जा रही थी। ट्रेन को मामूली नुकसान भी हुआ है, और घायलों को समस्तीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के मुताबिक, ट्रेन समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर रात करीब 8:45 बजे रुकी थी, तभी अचानक पत्थरबाजी शुरू हो गई। पत्थरबाजी से ट्रेन की पेंट्री कार, ए-वन और बी-2 कोच की खिड़कियां टूट गईं। इस हमले के कारण ट्रेन लगभग 45 मिनट देरी से रवाना हो पाई। इस घटना के दौरान ट्रेन में GRP (राजकीय रेलवे पुलिस) का अनुरक्षण दल भी मौजूद था। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश में भी हुई थी ऐसी घटना

हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भी महाबोधि एक्सप्रेस पर पथराव की घटना हुई थी, जब ट्रेन दिल्ली से बिहार के गया जा रही थी। इस तरह की घटनाओं में यात्रियों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठते हैं, और पुलिस इन मामलों की गहराई से जांच कर रही है।


Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story