Begin typing your search above and press return to search.

Suvendu Adhikari Blamed: सुवेंदु अधिकारी की सभा के लिए चंदा नहीं देने पर व्यापारी की पिटाई का आरोप

Suvendu Adhikari blamed: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के फुलिया में दो स्थानीय भाजपा नेताओं पर एक स्थानीय व्यापारी को परेशान करने और उसे पीटने का आरोप लगाया गया है...

Suvendu Adhikari Blamed: सुवेंदु अधिकारी की सभा के लिए चंदा नहीं देने पर व्यापारी की पिटाई का आरोप
X

Paschim Bengal 

By Manish Dubey

Suvendu Adhikari blamed: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के फुलिया में दो स्थानीय भाजपा नेताओं पर एक स्थानीय व्यापारी को परेशान करने और उसे पीटने का आरोप लगाया गया है। कथित तौर पर उसने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी की सार्वजनिक रैली के लिए एक लाख रुपये चंदा देने से इनकार कर दिया था।

स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने भाजपा नेताओं प्रदीप सरकार और सुदीप सरकार पर व्यवसायी सुजन जॉयदार की पिटाई करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सुजान ने इस सप्ताह अधिकारी की सार्वजनिक रैली के लिए एक लाख रुपये देने से इनकार कर दिया था, इसलिए उसे पीटा गया।

तृणमूल ने विपक्ष के नेता पर स्थानीय व्यवसायी के खिलाफ सीधे हमले के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया।

तृणमूल के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है, “बंगाल भाजपा अब अपनी राजनीतिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए जबरन वसूली की रणनीति का सहारा ले रही है। नादिया में सुवेंदु अधिकारी के संरक्षण में उनकी सार्वजनिक बैठक के लिए दान देने से इनकार करने पर एक स्थानीय व्यवसायी को बेरहमी से पीटा गया। हम इस जघन्य घटना की निंदा करते हैं। हम पीड़ित के लिए न्याय सुनिश्चित करेंगे।”

हालाँकि, स्थानीय भाजपा नेतृत्व ने आरोपों को खारिज कर दिया है और दावा किया है कि यदि उनका कोई नेता ऐसी किसी गतिविधि में शामिल होता, तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करती।

Next Story