Begin typing your search above and press return to search.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे दबोचा
X
By Manish Dubey

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले कुलदीप खिचड़ (Kuldeep Khichad) को राजस्थान के बीकानेर (Bikaner of Rajasthan) से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वो हरियाणा के सदलपुर (Sadalpur, Haryana) का रहने वाला है. रोहित गोदारा (Rohit Godara) की आईडी बनाकर उसने हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

ये काम उसने दुबई में बैठे गोदारा के निर्देश पर ही किया था. हालांकि, कुछ देर बाद पोस्ट डिलीट कर दी थी. गिरफ्तारी के बाद बीकानेर पुलिस ने कुलदीप को जयपुर पुलिस को सौंप दिया (handed over to Jaipur police) है.

इससे पहले गोगामेड़ी के हत्यारों को पुलिस ने चंडीगढ़ के एक होटल से गिरफ्तार किया था. शूटरों के पकड़े जाने के बाद पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं. पूछताछ में शूटर नितिन और रोहित ने बताया कि उन्हें गोगामेड़ी की हत्या के पहले 50-50 हजार रुपए मिले थे. पकड़े जाने से पहले उनका प्लान चंडीगढ़ से गोवा भाग जाने का था.

उन्होंने चंडीगढ़ में भी फर्जी आईडी कार्ड के सहारे होटल में कमरा लिया था. हत्यारों ने चंडीगढ़ में जयवीर, देवेंद्र और सुखवीर के नाम से होटल में कमरा बुक किया था. तीनों ने होटल कर्मियों को बताया था कि वह मनाली से आ रहे हैं और फिर हरियाणा जाएंगे. शनिवार शाम 7:40 बजे वो होटल पहुंचे.

इसके ठीक 1 घंटे बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस ने एक साझा ऑपरेशन के दौरान तीनों को होटल से दबोच लिया. गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद आरोपियों ने सबसे पहले एक स्कूटी लूटी थी. फिर एक ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल किया और एक व्यक्ति की मदद से बस लेकर हिसार पहुंचे.

हिसार के बाद वह चंडीगढ़ कैसे पहुंचे और उनके कौन-कौन मददगार हैं इसका खुलासा होना अभी बाकी है. पूछताछ के बाद सामने आया है कि गोवा से ये आरोपी साउथ इंडिया के इलाकों में छुपते और इसी दौरान पासपोर्ट और वीजा का इंतजाम हो जाने के बाद वहीं से विदेश भाग जाते. हालांकि इससे पहले ही ये लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

Next Story