Begin typing your search above and press return to search.

Rakshabandhan 2023 : तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को बहनों ने बांधी राखी

Rakshabandhan 2023 : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को अपनी बहनों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। इस दौरान बहनों ने सीएम को राखी बांधी...

Rakshabandhan 2023 : तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को बहनों ने बांधी राखी
X

Rakshabandhan2023

By Manish Dubey

Rakshabandhan 2023 : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को अपनी बहनों के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। इस दौरान बहनों ने सीएम को राखी बांधी। सीएम के आधिकारिक आवास प्रगति भवन में उत्सव का माहौल रहा।

राखी पूर्णिमा उत्सव के उपलक्ष्य में केसीआर की छोटी और बड़ी बहनों ने उन्हें राखी बांधी। बड़ी बहन लक्ष्मीबाई, जयम्मा और छोटी बहन ललितम्मा तथा विनोदम्मा ने उन्हें राखी बांधी। इस मौके पर सीएम केसीआर की पत्नी शोभाम्मा और अन्य लोग मौजूद रहे।

इस बीच, ब्रह्माकुमारी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को अमरावती में कैंप कार्यालय में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की। बहनें जया, पद्मजा और राधा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें सितंबर में ब्रह्माकुमारी मुख्यालय माउंट आबू में आयोजित होने वाले वैश्विक शिखर सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया।

रक्षाबंधन के मौके पर बहनों ने उन्हें राखी बांधी। कैंप ऑफिस में काम करने वाली हाउसकीपिंग महिलाओं ने भी रक्षाबंधन के मौके पर सीएम जगन मोहन रेड्डी को राखी बांधी। मुख्यमंत्री ने उनसे स्नेहपूर्वक बात की और उनकी राज़ी खुशी के बारे में पूछा।

Next Story