Begin typing your search above and press return to search.

गुजरात के इस अस्पताल में भिड़े दो गुट-जमकर हुई मारपीट एक दर्जन गिरफ्तार

Gujrat Crime News: सर सयाजीराव जनरल (SSG) अस्पताल में हाल ही में हुए उपद्रव को लेकर वडोदरा पुलिस ने दो महिलाओं सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया है...

गुजरात के इस अस्पताल में भिड़े दो गुट-जमकर हुई मारपीट एक दर्जन गिरफ्तार
X

Gujrat News 

By Manish Dubey

Gujrat Crime News: सर सयाजीराव जनरल (SSG) अस्पताल में हाल ही में हुए उपद्रव को लेकर वडोदरा पुलिस ने दो महिलाओं सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, मध्य गुजरात के सबसे बड़े एसएसजी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में प्रवासी मुसलमानों के दो समूहों में मारपीट हो गई।

इससे इलाज करा रहे मरीजों को जल्दी से अपने बिस्तर खाली करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हिंसा को कैद करने वाला एक वीडियो वायरल हो गया।

3 अक्टूबर को कारेलीबाग कब्रिस्तान के पास से विवाद शुरू हुआ। रात करीब 11 बजे हुसैन कदर्मिया सुन्नी और जावेद शेख तंबाकू की एक थैली को लेकर आपस में उलझ गए।

इसके बाद जब वे अपनी चोटों के इलाज के लिए सर सयाजीराव जनरल (एसएसजी) अस्पताल पहुंचे, तो स्थिति तीखी नोकझोंक से लेकर शारीरिक झड़प तक बढ़ गई।चिकित्सा उपचार शुरू होने से ठीक पहले यह विवाद हुआ।

गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान हुसैन सुन्नी, जावेद शेख, उस्मान सुन्नी, यूनुस सुन्नी, सिकंदर सुन्नी, हसन सुन्नी, पम्मू पठान, निलोफर सुन्नी, अब्दुल कादिर कुरेशी, आसिफ अब्दुल लतीफ शेख, समीर अब्दुल लतीफ शेख और रुक्सार जावेद शेख के रूप में की गई है।

अब इन पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत कई तरह के आरोप हैं, जिनमें धारा 143, 147, 149, 323, 294बी और सार्वजनिक संपत्ति के विनाश से संबंधित एक अतिरिक्त आरोप शामिल है। यह सामने आया है कि करेलीबाग पुलिस स्टेशन में क्रॉस-शिकायतें दर्ज की गई हैं।

इन शिकायतों में हाथीखाना गेट इलाके में स्थित एक चिकन शॉप के मालिक जावेद शेख और जाने-माने हिस्ट्रीशीटर हुसैन सुन्नी के बीच लेनदेन के आरोप शामिल हैं।

Next Story