Begin typing your search above and press return to search.

Siddhivinayak Temple Prasad News: सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद में मिले चूहे के बच्चे... वायरल हुआ वीडियो

Siddhivinayak Temple Prasad News: मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद का वीडियो सामने आया है. जिसमे प्रसाद में चूहे के बच्चे दिखाई दे रहे हैं.

Siddhivinayak Temple Prasad News: सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद में मिले चूहे के बच्चे... वायरल हुआ वीडियो
X
By Neha Yadav

मुंबई: अभी आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में जँवारों जानवरों की चर्बी और मछली का तेल मिलने का विवाद शांत नहीं हुआ. देशभर में सियासत छायी हुई है. अब इसी कड़ी में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के प्रसाद का वीडियो सामने आया है. जिसमे प्रसाद में चूहे के बच्चे दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धालुओं को बांटे जाने वाले महाप्रसाद लड्डू के पैकेट प्रसाद के पैकेट पर चूहों के बच्चे हैं. चूहे पैकेट को कुतरते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लड्डू के पैकेट पहले से कुतरे हुए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद श्रदालुओं ने प्रसाद की गुणवत्ता और साफ-सफाई पर सवाल खड़े किये हैं. लोगों का कहना है मंदिर में साफ़ सफाई का ध्यान नहीं रखा जा रहा है. जिसके बाद मंदिर ट्रस्ट का बयान सामने आया है. मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सदा सर्वणकर का कहना है कि ट्रस्ट को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. यह वीडियो मंदिर के नहीं है. ये वीडियो बाहर के हैं.

प्रसाद बनाने के लिए पूरी शुद्धत्ता का ध्यान रखा जाता है. ट्रस्ट वायरल हो रहे वीडियो और फोटो की जांच कराई जाएगी. बता दें मंदिर ट्रस्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story