Begin typing your search above and press return to search.

JDU विधायक ने पत्रकारों को दी खुलेआम गालियां तो BJP बोली- शर्मसार हुआ बिहार

Gopal Mandal JDU: बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के विधायक गोपाल मंडल द्वारा शुक्रवार को जदयू कार्यालय में खुलेआम पत्रकारों को गाली दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है...

JDU विधायक ने पत्रकारों को दी खुलेआम गालियां तो BJP बोली- शर्मसार हुआ बिहार
X

Giriraj Singh 

By Manish Dubey

Gopal Mandal Abusing: बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के विधायक गोपाल मंडल द्वारा शुक्रवार को जदयू कार्यालय में खुलेआम पत्रकारों को गाली दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले पर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का। भाजपा ने इसे जंगल राज पार्ट दो बताते हुए ऐसे विधायक को बर्खास्त करने की मांग की।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसके लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि उनकी शह पर गोपाल मंडल यह सब कर रहे हैं। बिहार में जंगलराज पार्ट 2 सुपर आ गया। लालू यादव-राबड़ी के राज में भी ऐसा ही होता था।

सिंह ने एक कहावत का हवाला देते हुए कहा कि एक कहावत है कि सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का। यह कहावत राजद और जदयू दोनों पर लागू होता है।

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने ऐसे विधायक को बर्खास्त करने तक की मांग कर दी। सहनी ने कहा कि जिस तरह पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते विधायक द्वारा पत्रकारों को गाली दी गई उससे आज बिहार शर्मसार हुआ है।

उन्होंने कहा कि बिहार के इतिहास में कभी पत्रकारों को ऐसा अपमानित नहीं होना पड़ा। सबसे आश्चर्य की बात है कि इसके लिए न अभी तक मुख्यमंत्री और न ही पार्टी के अध्यक्ष ने माफी या गलती मानी। पत्रकारों ने अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए सिर्फ उनसे सवाल किया था कि क्या एक विधायक को रिवॉल्वर लहराते अस्पताल में जाना शोभा देता है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के चहेते विधायक होने के कारण पार्टी के किसी भी नेता में इतनी हिम्मत नहीं की वे इन्हें समझा भी सके। जदयू या तो इन्हें पार्टी से बर्खास्त करे या फिर पार्टी नेतृत्व पत्रकारों से माफी मांगे।

Next Story